Friday, September 20, 2024

मुजफ्फनगरः मंत्री कपिल देव ने रेल मंत्री को पत्र लिखा

मुजफ्फरनगर। राज्यरानी और संगम एक्सप्रेस को मुजफ्फरनगर से होकर चलाये जाने के लिए मंत्री कपिल देव ने रेल मंत्री को पत्र लिखा। मिली जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार को मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने दिल्ली में केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से भेंट की और मेरठ से चलने वाली राज्यरानी एक्सप्रेस और संगम एक्सप्रेस को सहारनपुर जंक्शन से संचालित कराये जाने का आग्रह किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इससे मुजफ्फरनगर के यात्रियों को सुविधा होगी और लखनऊ व प्रयागराज जाने के लिए मेरठ से टिकट नहीं खरीदना पडेगा। विदित रहे, वर्तमान में गाडी संख्या 22454 राज्यरानी एक्सप्रेस मेरठ से चलकर लखनऊ पहुंचती है और दूसरी गाडी संख्या 14164 संगम एक्सप्रेस मेरठ से चलकर कानपुर होते हुए प्रयागराज तक जाती है। दूसरी ओर, मुजफ्फरनगर से कानपुर के लिए कोई दैनिक ट्रेन भी नहीं है।

 

मंत्री कपिल देव ने बताया कि उन्होंने जनपदवासियों की सुविधा के लिए इन दोनों गाडियों को मेरठ के स्थान पर सहारनपुर जंक्शन से शुरू किये जाने को लेकर रेल मंत्री से मुलाकात कर उन्हें पत्र लिखा है। यदि इन ट्रेनों का संचालन मुजफ्फरनगर से होकर किया जाएगा, तो जिले के नागरिकों को इससे बड़ी सुविधा होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय