Friday, September 20, 2024

मुजफ्फरनगरः दो चोरों को थाना पुलिस ने दबोचा

मुजफ्फरनगरः मंसूरपुर दुकान के अंदर रखे गल्ले को पेचकस से खोलकर पांच हजार रुपये चुराने वाले दो चोरों को थाना पुलिस ने दबोच लिया। पकडे गये चोरों से पेंचकस व तीन हजार पांच सौ रुपये बरामद कर लिए गये हैं। पुलिस ने दोनों चोरों को जेल भेज दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना प्रभारी आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि गत 22 अगस्त की दोपहर को बेगराज पुर निवासी रिजवान उर्फ सोनू पुत्र मेहरबान ने थाने में दी तहरीर में बताया था कि उसकी सीमेंट की दुकान से अज्ञात बदमाशों ने दुकान के अंदर रखे गल्ले को पेचकस से खोलकर उसमें रखे पांच हजार रुपये चुरा लिए हैं। तहरीर के आधार पर पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी कैमरे तथा सर्विलांस की मदद ली थी, इसी के चलते शनिवार देर रात्रि नावला मोड ओवर ब्रिज के समीप पुलिस ने दो बदमाशों को धर दबोचा।

 

पुलिस पूछताछ में उन्होंने अपना नाम समीर पुत्र नसीम व अनस पुत्र अनवर निवासी गण महमूद नगर थाना सिविल लाइन जनपद मुजफ्फरनगर बताया। पुलिस ने उनके पास से एक पेंचकस सहित 35०० रुपए बरामद किए हैं। बदमाशों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उन्होंने 5००० रुपए दुकान के गल्ले को पेचकस से खोलकर चुराए थे।

 

जिनमें से आधे-आधे रुपए दोनों ने आपस में बांट दिए थे। अनस ने अपने हिस्से के पैसे समीर को दे दिए थे, जिनमें से 15 सौ रुपये उन्होंने खाने-पीने में खर्च कर दिए हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय