Friday, May 10, 2024

दिल्ली के साउथ कैंपस में आर्यभट्ट कॉलेज के बाहर छात्र की हत्या के मामले में दो गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय के साउथ कैंपस में आर्यभट्ट कॉलेज के बाहर स्कूल ऑफ ओपन लर्निग (एसओएल) के बीए (ऑनर्स) पॉलिटिकल साइंस के छात्र की हत्या करने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। इसकी जानकारी एक अधिकारी ने सोमवार को दी है। हत्या सोमवार को की गई थी। आरोपियों की पहचान बिंदापुर निवासी राहुल (19) और जनकपुरी निवासी हारून (19) के रूप में हुई है।

अधिकारी के मुताबिक, राहुल बीए प्रथम वर्ष का छात्र है जबकि हारून राहुल का दोस्त है लेकिन वह स्कूल छोड़ चुका है। अधिकारी ने कहा, हमने इस घटना में शामिल दो और लोगों की भी पहचान की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रविवार को पुलिस को चरक पालिका अस्पताल से चाकूबाजी की घटना के संबंध में फोन आया।

फोन करने वाले ने पुलिस को बताया कि एक छात्र के सीने पर चाकू से वार किया गया है और उसे अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एक टीम भेजी गई और पता चला कि पश्चिम विहार निवासी निखिल चौहान (19) को भर्ती कराया गया है। उसे आर्यभट्ट कॉलेज से लाया गया था।

पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला कि निखिल एसओएल में बीए (ऑनर्स) राजनीति विज्ञान का प्रथम वर्ष का छात्र था।

करीब सात दिन पहले कॉलेज में एसओएल के एक छात्र ने निखिल की गर्लफ्रेंड से बदसलूकी की थी। अधिकारी ने कहा, रविवार को दोपहर करीब 12.30 बजे निखिल की गर्लफ्रेंड से बदसलूकी करने वाला वही छात्र अपने तीन साथियों के साथ कॉलेज गेट के बाहर निखिल से मिला और उसके सीने में चाकू घोंप दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय