Wednesday, July 17, 2024

फतेहपुर में बीस हजार का ईनामी गैंगस्टर अपराधी पुलिस मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

फतेहपुर। जिले में शनिवार भोर पहर पुलिस के साथ हुई एक मुठभेड़ के दौरान बीस हजार रुपये के इनामी गैंगस्टर रिजवान घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर पुलिस निगरानी में जिला अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। रिजवान गौकशी सहित 40 से अधिक मामलों में वांछित था। हथगांम थाने में उसके खिलाफ दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।

हथगाम थाना पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि रिजवान (35) पुत्र जमील पट्टीशाह गांव में छिपा है। पुलिस की टीम जब उसे पकड़ने पहुंची तो रिजवान ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली उसके पैर में लग गई। वह घायल हो गया। घायल हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिजवान एक शातिर अपराधी है, जिसकी लंबे समय से पुलिस को तलाश थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने बताया कि रिजवान के खिलाफ गौकशी, डकैती और अवैध हथियार रखने जैसे गंभीर आरोप में मामले दर्ज हैं। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि उसके नेटवर्क में और कौन-कौन शामिल हैं। मामले की विस्तृत जांच-पड़ताल जारी है। उन्होंने कहा कि अपराधियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी रहेगी और क्षेत्र में शांति बनाए रखने के लिए हर संभव कदम उठाए जाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय