Friday, June 14, 2024

नैनीताल में कुत्ते को पौन घंटे तक नोंचता रहा गुलदार, सुबह खून देखे जाने से फैली सनसनी,सीसीटीवी फुटेज आया सामने

नैनीताल। नगर के तल्लीताल-माउंट रोज कंपाउंड क्षेत्र में एक मंदिर के बाहर खून ही खून दिखने से सनसनी फैल गयी। इससे स्थानीय लोग किसी अनिष्ट की आशंका से सहम गये। बाद में आसपास के घरों के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखने पर मामला गुलदार की ओर से एक कुत्ते को शिकार बनाने का निकला। कुत्ते का एक अधखाया पैर भी क्षेत्र में बरामद हुआ।

सरन दास नाम के व्यक्ति ने सोमवार सुबह माउंट रोज कंपाउंड के समीप शिव मंदिर से लगी सीढ़ियों में काफी मात्रा में खून देखा तो अन्य लोगों को भी इसकी जानकारी दी। इसके आसपास रहने वाले लोग भी किसी अनहोनी की आशंका में सहम गए। इसके बाद लोगों ने वहां मौजूद खून के बारे में जानकारी लेने का प्रयास किया, लेकिन इसकी जानकारी नहीं मिली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस पर लोगों ने आसपास के घरों के सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग जांची तो उच्च न्यायालय के एक अधिवक्ता के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रात्रि करीब डेढ़ बजे एक वयस्क गुलदार शिव मंदिर के पास से एक आवारा कुत्ते को दबोचकर लाता और रात्रि करीब सवा दो बजे तक यानी पौने घंटे तक कुत्ते को नोंचता नजर आया।

क्षेत्रीय लोग इस घटना के बाद इसलिये भी डरे हुए हैं कि इस आबादी क्षेत्र में रात्रि में इतनी लंबी अवधि तक हिंसक वन्य जीव की मौजूदगी बनी रही। इस मामले में नगर पालिका रेंज के वन क्षेत्राधिकारी प्रमोद तिवारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर वन कर्मियों को मौके पर भेजा गया है। रात्रि में क्षेत्र में गश्त लगाई जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय