Sunday, May 12, 2024

मेरठ में पुलिस ने मकान में छापा मारकर पकड़ा अवैध कटान, भैंस के मीट के साथ चार गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मवाना में एक मकान में हो रहे अवैध कटान के मामले में छापा मारकर मौके से चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। मौके से भैंस का मांस एक क्विंटल तथा छुरे व इलेक्ट्रॉनिक कांटे बरामद हुए। जबकि दो महिलाओं सहित चार लोग मौके से फरार हो गए। कार्रवाई के दौरान आरोपियों ने सिपाही पर चाकू से हमला किया, जिसमें वह बाल-बाल बचा।

थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि खलील चौक पर पशुओं का अवैध कटान हो रहा है। पुलिस टीम खलील चौक पर सोनू पुत्र शाबिर के मकान पर पहुंची। पुलिस ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन काफी समय तक दरवाजा नहीं खुला। दुकान के रास्ते पुलिस घर में घुसी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने बल प्रयोग कर चार लोगों शाकिर निवासी गांव सठला, जियाउलहक निवासी नंगला कुंभा थाना जानी, जुनैद निवासी हीरालाल मवाना, गुलशन निवासी गांव सठला को गिरफ्तार किया। जबकि सोनू उर्फ शाह आलम, आसू पुत्र साबिर निवासी खलील चौक तथा दो महिलाएं नाम पता अज्ञात फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस टीम ने मौके से तीन छुरी, काटने के दो औजार, एक इलेक्ट्रॉनिक कांटा, एक क्विंटल मांस, खाल, मौके से अवशेष कब्जे में लिए। मांस का नमूना जांच के लिए भेज दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय