Saturday, May 18, 2024

हापुड में टोल प्लाजा कर्मचारी को कार चालक ने रौंदा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के हापुड़ में रविवार को एक कार चालक ने जानबूझकर टोल प्लाजा के एक कर्मचारी को टक्कर मार दी। इस हादसे में कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया।

कार चालक ने कथित तौर पर टोल का भुगतान किए बिना भागने का प्रयास किया तो पीड़ित, जोकि एक गार्ड के रूप में काम करता था, ने पैदल ही कार का पीछा करने की कोशिश की, इससे ड्राइवर परेशान हो गया और उसने यू-टर्न लेकर कर्मचारी को रौंद दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। फुटेज में कार चालक को टोल प्लाजा स्थल से काफी दूर तक कार चलाने के बाद यू-टर्न लेते हुए दिखाया गया है। वह लौटता है और गार्ड को रौंद देता है।

हापुड़ के उपाधीक्षक पी. वरुण मिश्रा ने बताया कि पुलिस को सुबह करीब 10 बजे घटना की सूचना मिली। घटना पिलखुआ क्षेत्र के अंतर्गत आती है। वरुण मिश्रा ने कहा कि हमें बताया गया कि आरोपी ड्राइवर ने जानबूझकर टोल प्लाजा कर्मचारी को कुचल दिया, जिससे वह घायल हो गया। हमने आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है और आरोपी ड्राइवर को पकड़ने के प्रयास कर रहे हैं।

पीड़ित गार्ड को पास के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। मामले की आगे की जांच जारी है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय