Monday, September 23, 2024

जम्मू-कश्मीर के लोग राहुल की मोहब्बत की दुकान बंद कर देंगे: शाह

जम्मू- केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने रविवार को विकास विरोधी और आतंकवाद समर्थक रुख के लिए कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) की आलोचना की और उनके कारण होने वाले नुकसान को रेखांकित किया।


विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए पार्टी उम्मीदवार रविंदर रैना के समर्थन में नौशेरा बेल्ट में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने आश्वासन दिया कि भाजपा लोगों को दिए गए आरक्षण और अधिकारों की रक्षा करेगी। उन्होंन जोर देकर कहा कि राहुल गांधी और उमर अब्दुल्ला चाहे जो भी प्रयास करें आरक्षण जारी रहेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


श्री शाह ने कहा कि फारूक अब्दुल्ला अनुच्छेद 370 को बहाल करने की बात करते हैं, लेकिन उनके परिवार की अगली तीन पीढ़ियां भी इसे वापस नहीं ला पाएंगी। उन्होंने गांधी और अब्दुल्ला परिवारों पर आरक्षण खत्म करने और आतंकवाद को वापस लाने की कोशिश करने का आरोप लगाया।


उन्होंने दावा किया “वे अपने तथाकथित ‘मोहब्बत की दुकान’ से आतंकवाद की बात करते हैं। लेकिन चुनाव नतीजों के बाद, वे आतंकवाद को वापस लाने में सफल नहीं होंगे क्योंकि जम्मू-कश्मीर के लोग झूठी ‘मोहब्बत की दुकान’ को बंद कर देंगे।”


उन्होंने कहा कि 30 वर्षों तक आतंकवाद ने जम्मू-कश्मीर को अपनी चपेट में रखा, जिसमें तीन हजार दिन का कर्फ्यू लगा और 40 हजार लोगों की जान चली गई। इस दौरान फारूक अब्दुल्ला कहां थे? उन्होंने आरोप लगाया कि जब कश्मीर जल रहा था तब वह लंदन में छुट्टियां मना रहे थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय