Monday, September 23, 2024

मुज़फ्फरनगर के युवक ने सहारा इंडिया में कराया था निवेश, गुस्साया निवेशक दे रहा गोली मारने की धमकी

मोरना। क्षेत्र के गांव भोपा निवासी युवक ने गांव के ही एक युवक पर सहारा इंडिया परिवार में किए गए निवेश के पैसे को लेकर फोन कर गाली-गलौज करने और गोली मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीडि़त ने थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

भोपा निवासी रवि ने भोपा थाने पर तहरीर देकर बताया कि वह सहारा इंडिया परिवार की पैरा बैंकिंग डिवीजन में काम करता था, जिसमें प्रार्थी ने बहुत से लोगों का पैसा आरडी और एफडी में निवेश करवाया था। उसने बताया कि वर्तमान में सहारा सेबी विवाद जो कि सर्वोच्च न्यायालय में चल रहा है, जिसमें सरकार द्वारा ऑनलाइन भुगतान के लिए पोर्टल खोला गया है जिसका भुगतान जमाकर्ता के खाते में होने की बात कही गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रवि के अनुसार उसने गांव निवासी एक युवक के बीस हजार रुपए सहारा इंडिया परिवार में निवेश कराये थे, जिसकी पासबुक व रसीद भी उक्त युवक के पास ही है। युवक द्वारा निवेश किए गए पैसे की भुगतान की तिथि लगभग एक साल बाद की है। आरोप है कि निवेश करने वाला उक्त युवक लगभग एक सप्ताह से पीडि़त के फोन पर कॉल करके उसके साथ गाली गलौच करते हुए गोली मारकर जान से मारने की धमकी दे रहा है।

पीडि़त ने बताया कि आरोपी ने रविवार को भी उसके फोन पर कॉल की और सल्फास खाकर उसके घर के सामने आत्महत्या करने की धमकी देने लगा। पीडि़त ने पुलिस को आरोपी की कॉल रिकॉर्डिंग उपलब्ध कराते हुए तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय