Saturday, May 18, 2024

योगीराज में गोवंश की दुर्दशा, शामली में सड़क किनारे कुत्ते नोच रहे है गोवंश का शव, कहां चले गए गोसेवक?

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जहां एक और प्रदेश सरकार द्वारा गोवंश के लिए अनेकों तरह की सुख सुविधाए दिए जाने के बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं। वहीं दूसरी और शामली जनपद से आई एक मार्मिक वीडियो ने इन दावों को खोखला साबित कर दिया है। वायरल हो रही वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि सड़क किनारे पड़े एक मृतक गोवंश को एक कुत्ता नोच रहा है और कोई इस तरफ ज्ञान तक नहीं दे रहा है। सबसे बड़ी हैरानी की बात तो यह है कि यह वह शहर जिसमें अनेकों गौ सेवा संगठन काम कर रहे हैं। और उनके पदाधिकारी गौ सेवा की बड़ी-बड़ी बातें करते हैं। लेकिन उक्त वीडियो वायरल होने के बाद भी किसी भी गौ सेवा संगठन या जिला प्रशासन ने मौके पर जाना भी उचित नहीं समझा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि जनपद में सड़क किनारे गोवंश के शव को कुत्ते के द्वारा नोक जाने की मार्मिक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। वायरल वीडियो शहर कोतवाली क्षेत्र झिंझाना रोड स्थित का बताया जा रहा है। जिसमें साफतौर पर देखा जा सकता है कि सड़क किनारे पड़े कूड़े के देर के पास एक गोवंश का शव पड़ा हुआ है और एक कुत्ता गोवंश के शव को नोच रहा है और आसपास से गुजर रहे लोग सरकार व जिला प्रशासन को कोसते नजर आ रहे हैं।

 

लेकिन शहर में अनेको गौ-सेवा संगठन होने के बावजूद भी इस तरह की तस्वीर सामने आना इन संगठनों की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करता ही है, साथ ही प्रदेश सरकार व गौ सेवा के दावों की भी पोल खोलता है। वही योगीराज में गोवंश के शव की दुर्दशा की वीडियो वायरल होने के बाद क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय