Thursday, June 13, 2024

राहुल की सदस्यता रद्द मामले में पीएम का पुतला फूंका, वायनाड में दूसरे दिन भी बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन

तिरुवनंतपुरम। कांग्रेस नेता राहुल गांधी को संसद से अयोग्य ठहराए जाने के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शनिवार को दूसरे दिन भी जारी है। केरल में वायनाड लोकसभा क्षेत्र के कलपट्टा में प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला भी फूंका। कलपट्टा (वायनाड) से पार्टी विधायक टी. सिद्दीकी के नेतृत्व में बीएसएनएल कार्यालय में घुसने की कोशिश करने वाले प्रदर्शनकारियों को नियंत्रित करने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

कलपट्टा में विरोध तब हिंसक हो गया जब गुस्साए युवा कांग्रेस कार्यकर्ता पुलिस से भिड़ गए और जब उन्हें ले जाया जा रहा था तो सिद्दीकी के नेतृत्व में आंदोलनकारियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बाद में सिद्दीकी और अन्य नेताओं को गिरफ्तार कर पुलिस थाने ले गई। प्रदर्शनकारियों ने मोदी विरोधी नारे लगाए और इसी तरह के विरोध पूरे लोकसभा क्षेत्र में सुल्तान बाथेरी, मनंथवाडी और छोटे शहरों में देखे गए। कई महिलाओं ने भी विरोध प्रदर्शनों में भाग लिया।

इसी तरह के विरोध कई अन्य जिलों में देखे गए। तिरुवनंतपुरम निगम परिषद की बैठक में, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस मुद्दे को उठाया और जल्द ही भाजपा सदस्यों ने इसका कड़ा विरोध किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय