Thursday, May 30, 2024

रवि काना और काजल झा को सेफ हाउस में ले जाकर पुलिस पूछ रही सवाल, जब्त डायरी में भी कई राज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। स्क्रैप माफिया रवि काना और उसकी महिला मित्र काजल झा को बुधवार से पुलिस ने रिमांड पर ले लिया है। दोनों की रिमांड 6 मई तक रहेगी। इस दौरान पुलिस रवि काना से कई सवाल पूछेगी और उनसे जुड़े सबूत भी जुटाएगी।

रवि काना से मिली एक डायरी में भी पुलिस को कई ट्रांजैक्शन और कई रसूखदारों के नाम मिले हैं। रवि का बयान लेने के साथ-साथ पुलिस डायरी से उसका मिलान भी करेगी। पुलिस सूत्रों की मानें तो रवि काना ने बीते कुछ ही सालों में अपने सरिया चोरी के कारोबार को बहुत व्यापक स्तर तक पहुंचाकर स्क्रैप माफिया बनने तक का सफर तय किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान उसे राजनीतिक और अधिकारियों का संरक्षण भी मिलता रहा है। माना जा रहा है कि रवि काना ने बहुत कम समय में ही कई सौ करोड़ का कारोबार खड़ा कर लिया था। पुलिस सूत्रों की मानें तो रवि काना से उसकी शुरुआत के सफर से लेकर अब तक उसके साथ किन-किन लोगों के नाम जुड़े हैं, इसको लेकर पूछताछ की जाएगी।

इसके साथ ही उसके नेटवर्क में कौन-कौन लोग शामिल हैं, इस बारे में भी पूछताछ होगी। रवि काना की डायरी में मिले करोड़ों के ट्रांजैक्शन को लेकर भी सवाल किए जाएंगे।

बता दें कि स्क्रैप माफिया रवि काना और उसकी महिला मित्र काजल झा को थाईलैंड से प्रत्यर्पण होने के बाद कोर्ट ने जेल भेज दिया था। पुलिस ने दोनों को रिमांड पर लेने की अर्जी लगाई थी। मंगलवार को कोर्ट ने रवि काना और काजल झा की पांच दिनों की रिमांड नोएडा पुलिस को दी थी। पुलिस को 1 से 6 मई तक की रिमांड मिली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,845SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय