Saturday, May 11, 2024

केंद्रीय मंत्री बनकर डीएम को दो बार किया फोन, पुलिस ने फ्रॉड को किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जौनपुर- उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के मछली शहर थाना पुलिस ने खुद को केंद्रीय मंत्री बात कर फोन पर जिलाधिकारी को घाैंस जमाने वाले आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक डा. अजय पाल शर्मा ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थानाध्यक्ष मछलीशहर यजुवेंद्र सिंह के नेतृत्व में उपनिरीक्षक इन्द्रमणी यादव द्वारा आज 12.10 बजे जयरामनगर कस्बा मछलीशहर से फोन पर खुद को केन्द्रीय मंत्री बताकर जिलाधिकारी को धौंस जमाने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार किया। उन्होंने कहा कि 22 नवम्बर को कलेक्ट्रेट जौनपुर स्थित अपने कार्यालय में जनसुनवाई करने के दौरान जिलाधिकारी अनुज कुमार झा के सीयूजी मोबाइल पर 7479955812 नंबर से फोन आया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अभियुक्त मो. माजिद पुत्र मो. इस्माइल हाल निवासी सी-201 बिन्दापुर पाकेट-4 नियर मदर डेयरी थाना डाबड़ी जनपद पश्चिमी दिल्ली, मूल पता-ग्राम घोघा जनपद भागलपुर बिहार ने खुद को केन्द्रीय मंत्री जयराम यादव बताते हुए किसी काम को कराने के लिए जिलाधिकारी को दो बार फोन किया गया। घटना के सम्बन्ध में जिलाधिकारी के स्टेनो आदित्यनाथ त्रिपाठी द्वारा थाना मछलीशहर जौनपुर पर तहरीर दिया गया। जिस पर मामला दर्ज किया गया।

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मो. माजिद को जयरामनगर कस्बा मछलीशहर जौनपुर से गिरफ्तार किया गया तथा घटना में प्रयुक्त मोबाइल और सिम बरामद कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय