Thursday, September 19, 2024

मेरठ में किशोरी से दुष्कर्म करने वाला मौलवी पुलिस ने किया गिरफ्तार

मेरठ। लिसाड़ी गेट पुलिस ने किशोरी को ट्यूशन पढ़ाने का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोपी उमर गार्डन निवासी मौलवी हारुन (49) को गिरफ्तार किया है। एक नाबालिग से दुष्कर्म के बाद लोगों ने थाने पर हंगामा किया था। आरोप था कि आरोपी अन्य बच्चियों से भी अश्लील हरकत करता था। इसके बाद पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

30 जुलाई को हारुन से किशोरी ट्यूशन पढ़ने के लिए उसके घर गई थी। इस दौरान पीड़िता को डरा धमकाकर दुष्कर्म किया। आरोपी ने किसी से शिकायत करने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। 24 घंटे तक पीड़िता डरी सहमी रही। पीड़िता की मां ने पूछताछ की तो उसने मौलवी की करतूत की जानकारी दी। इसके बाद किशोरी की छोटी बहन मासूम बच्ची ने भी परिजन को बताया कि मौलवी उससे भी अश्लील हरकत करता है।

 

31 जुलाई को पीड़िता की मां बच्ची को थाने पर लेकर पहुंची और शिकायत की। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद एक संगठन से जुड़े कार्यकर्ता पीड़िता को एक अगस्त को थाने पर लेकर पहुंचे और मौलवी पर कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर पीड़िता के बयान लिए और मेडिकल परीक्षण कराया। अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय