Wednesday, May 8, 2024

सहारनपुर में फर्जी प्रपत्र तैयार कर धोखाधड़ी से जमीन की रजिस्ट्री कराने वाले दो वांछित अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। सहारनपुर जनपद की  थाना सरसावा पुलिस को फर्जी प्रपत्र तैयार कर धोखाधड़ी से जमीन की रजिस्ट्री कराने वाले दो वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में बडी सफलता मिली है। पत्रकारों को जानकारी देते हुए सहारनपुर जनपद के एसएसपी डॉ0 विपिन ताडा ने बताया कि अपराध नियन्त्रण व वांछित /वारण्टी अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के अनुपालन में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सागर जैन एवं क्षेत्राधिकारी नकुड़ के निकट पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार के कुशल नेतृत्व में आज मुखबिर की सूचना पर थाना सरसावा पुलिस टीम ने फर्जी प्रपत्र तैयार कर धोखाधड़ी से जमीन की रजिस्ट्री कराने वाले दो वांछित अभियुक्तो मनव्वर पुत्र जियाऊलहक व तासीन पुत्र कौशर थाना क्षेत्र सरसावा से गिरफ्तार किया है।

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तोें ने बताया कि उनके द्वारा वादी को जमीन फुल्लू जो कि यशपाल के पिता थे, से मंहगे दाम में सड़क के किनारे होने के कारण बिकवायी गयी थी तथा बाद में हमने लालच के कारण यह जमीन पुनः राज रानी को फर्जी दस्तावेज तैयार कराकर धोखाधडी से खरीदवायी गयी। अभियुक्तों ने पुलिस पूछताछ पर बताया कि उन लोगों ने कली राम की जमीन, यशपाल के पिता फुल्लू को सडक के किनारे मंहगे दाम में होने के कारण बिकवायी थी। बाद मे हम लोगों के मन में लालच आ गया और हम लोगों ने प्लान बनाकर फर्जी दस्तावेज तैयार कराकर धोखाधडी से जमीन पुनः राज रानी को बिकवा दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय