Sunday, May 5, 2024

हरिद्वार में नशे की बड़ी डील पर पुलिस का प्रहार, चार तस्कर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हरिद्वार। ज्वालापुर कोतवाली पुलिस व एएनटीएफ की संयुक्त टीम ने स्मैक के साथ चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपितों के कब्जे से 308 ग्राम स्मैक व तस्करी में प्रयुक्त कार के साथ तराजू भी बरामद किया है।

मामले का ज्वालापुर कोतवाली में खुलासा करते हुए एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल ने बताया कि पुलिस को मुखबिर के द्वारा स्मैक की बड़ी डील होने का इनपुट मिला। इनपुट के आधार पर उन्होंने सीओ ज्वालापुर शांतनु पाराशर को कोतवाली ज्वालापुर एवं एएनटीएफ की संयुक्त टीम गठित करते हुए डील में शामिल हो रहे सभी तस्करों को दबोचने के़े निर्देश दिए। संयुक्त टीम ने पुलिस की रडार पर चल रहे दंपति समेत चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के पास से 308 ग्राम स्मैक, 14 हजार की नकदी, डिजिटल तराजू एवं डील के दौरान प्रयोग की गई कार बरामद की। आरोपितों के नाम रईस उर्फ गोलू पुत्र सईद निवासी लादपुर खुर्द लक्सर हरिद्वार, शहजाद उर्फ गड्डी पुत्र फुरकान निवासी जबरदस्तपुर रुड़की हरिद्वार, अभिषेक राजपूत पुत्र राजवीर सिंह व अभिषेक निवासीगण ग्राम स्याऊ थाना चांदपुर जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश हाल निवासी चोर गली सुभाष नगर ज्वालापुर बताए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसएसपी ने बताया कि नशा तस्कर रईस उर्फ गोलू अपने साथी शहजाद उर्फ गड्डी के साथ बरेली से स्मैक की डिलीवरी लेकर कार से आरोपित दंपति को देने आया था। दंपति ने नशा सामग्री बेचकर वर्ष 2020 में सुभाषनगर में एक घर खरीदा था जो पति अभिषेक के नाम पर है। एसएसपी ने बताया कि आरोपितों का आपराधिक इतिहास है। आरोपित रईस के खिलाफ एनडीपीएस के चार मुकदमें, अभिषेक के खिलाफ 2 व महिला के खिलाफ एनडीपीएस के तीन मुकदमें दर्ज हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय