Wednesday, April 17, 2024

बदायूं में हत्या आरोपी जावेद पर 25 हजार का ईनाम घोषित,तलाश में जुटी पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं। जिले में दो सगे भाइयों की निर्मम हत्या करने वाले मुख्य आरोपी साजिद को पुलिस ने पहले ही एनकाउंटर में मार गिराया है, जबकि फरार अभियुक्त जावेद पर 25000 का इनाम घोषित किया है। पुलिस की चार टीम में जावेद की तलाश में लगी हुई हैं लेकिन 36 घंटे से अधिक बीतने के बाद भी अभी तक पुलिस को जावेद का कोई सुराग नहीं मिला है और ना ही पुलिस अब तक दोनों बच्चों की हत्या के पीछे की वजह तलाश पाई है।

उधर, पुलिस आगजनी व उपद्रव करने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है। फिहलाल पुलिस के अधिकारियों ने अभी तक कितने लोग अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ है इस बात की पुष्टि नहीं की है। एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि उपद्रव करने वाली भीड़ पर भी मुकदमा दर्ज किया जाएगा। उधर, साजिद के एनकाउंटर के बाद उसकी मां नसरीन का भी बयान आया है। मां का कहना है कि साजिद ने ही घटना को अंजाम दिया है। जिस दिन घटना हुई उस दिन उनका बेटा जावेद घर पर था। मां का कहना है कि उनका बेटा जावेद बेकसूर है उसके साथ पुलिस इस तरह का व्यवहार ना करें। साजिद ने जैसा किया उसे उसके कर्म की सजा मिली है इसका उन्हें कोई अफसोस नहीं है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उधर, मासूमों की हत्या में फरार आरोपी जावेद की तलाश में पुलिस ने जिले भर में सघन चेकिंग अभियान चलाया और संदिग्ध वाहनों की चेकिंग भी की ताकि जावेद जिले से बाहर न भाग पाए। हालांकि जावेद अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। पुलिस की चार टीमें में उसका सुराग नहीं लगा पाई हैं। जब तक जावेद की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक दोनों सगे भाइयों की हत्या के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हो पाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय