Sunday, October 6, 2024

मुजफ्फरनगर: पैट्रोल डालकर युवक ने किया एसएसपी आफिस पर आत्मदाह का प्रयास, पत्नी को नहीं मिल रहा इंसाफ

मुजफ्फरनगर। सनसनीखेज वारदात में एक युवक ने एसएसपी ऑफिस पर आत्मदाह का प्रयास किया। युवक ने पुलिसकर्मियों के सामने आपबीती सुनाते हुए पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार नई मंडी कोतवाली के एक क्षेत्र निवासी युवक ने एसएसपी ऑफिस पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। युवक का कहना था कि 2019 में उसकी पत्नी के साथ सहारनपुर में दुष्कर्म किया गया था। इस मामले में सहारनपुर पुलिस से शिकायत करने के बाद भी आज तक कार्रवाई नहीं की गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसएसपी ऑफिस पर पहुंचे युवक ने अपने ऊपर पेट्रोल डाल लिया। इससे पहले वह आग लगा पता तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया, उसे सिविल लाइन थाना पुलिस अपने साथ ले गई है।

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में सहारनपुर पुलिस से भी संपर्क किया जा रहा है। एसपी सिटी  ने बताया कि आज एक व्यक्ति एसएसपी ऑफिस पर आया तथा अपनी मोटरसाइकिल से लिक्विड की बोतल निकालकर अपने ऊपर छिड़कने लगा, पुलिस कार्यालय पर मौजूद पुलिस कर्मचारियों द्वारा तत्परता दिखाते हुए अपनी सूझबूझ से तत्काल उक्त व्यक्ति से लिक्विड की बोतल व लाईटर को छीन लिया गया तथा उस व्यक्ति को ऐसा करने से रोका गया। उक्त व्यक्ति द्वारा पुलिस के ऊपर दबाव बनाने के उद्देश्य से ऐसा किया गया था, जिसके सम्बन्ध में थाना सिविल लाईन पुलिस द्वारा अग्रिम विधिक कार्यवाही की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय