Thursday, May 9, 2024

गैंगरेप की शिकार महिला को नहीं खोज पाई पुलिस, वायरल वीडियो के अनुसार आठ आरोपी भेजे गए जेल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बांदा। जनपद बांदा में भटकती हुई एक महिला नदी के किनारे पहुंच गई। जहां हवस के भूखे दरिंदे महिला को बहला-फुसलाकर पंप हाउस तक ले गए। इनकी संख्या आधा दर्जन से ज्यादा थी। जिन्होंने शराब पी। मछली खाई और फिर गिद्धों की तरह महिला पर टूट पड़े। एक-एक कर सभी ने मिलकर महिला के साथ रेप किया और सवेरे बेहोशी हालत में नदी किनारे फेंक कर गायब हो गए। जब घटना की अश्लील वीडियो पुलिस तक पहुंची तब पुलिस ने जांच शुरू की। 10 दिन बाद भी पीड़िता का पता नहीं चला जिससे पुलिस ने वीडियो के आधार पर आरोपियों को गुरुवार को जेल भेज दिया है।

मामला बदौसा थाना क्षेत्र के भदावल गांव का है। अमावस्या के दिन चित्रकूट की ओर से एक महिला अपने बच्चे को खोजते हुए नदी किनारे पहुंची थी। जिसके साथ गैंगरेप की घटना हुई। पुलिस ने वीडियो देखने के बाद 24 जुलाई से एक-एक कर आठ आरोपियों को पकड़ लिया। इनसे कड़ाई से पूछताछ हुई। सभी ने गैंगरेप की बात स्वीकार की। लेकिन महिला कौन थी, कहां से आई थी, कोई नहीं बता पाया। पुलिस ने भी 10 दिन तक बांदा चित्रकूट महोबा जनपदों में महिला की तलाश की, पर उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। संभावना यह भी व्यक्त की जा रही है कि गैंगरेप के बाद महिला की हत्या कर दी गई हो। पर इस बात की पुष्टि भी अब तक पुलिस नहीं कर सकी। फिलहाल 8 आरोपियों को जेल भेजा गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बारे में क्षेत्राधिकारी अतर्रा जियाउद्दीन ने बताया कि महिला से सामूहिक दुष्कर्म करने, अश्लील वीडियो बनाकर फारवर्ड करने व घटना में सहयोग करने वाले कुल 8 अभियुक्तों को थाना बदौसा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। बताया कि एक वीडियो के वायरल होने की सूचना पर तत्काल आईटी एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत करते हुए विवेचना प्रारम्भ की गई। वायरल वीडियो के विश्लेषण के उपरांत अभियोग को सुसंगत धाराओं में तरमीम करते हुए 8 अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गई है। जिसमें महिला के साथ दुष्कर्म करने वाले, घटना का वीडियो बनाने वाले तथा घटना में सहयोग करने वाले सम्मिलित थे ।

गिरफ्तार अभियुक्तों में रामधनी पुत्र रामदास, रामसनेही उर्फ रज्जू रैदास पुत्र बिहारी, कल्लू पुत्र रामदास, देवकुमार उर्फ चुन्नी पुत्र छोटेलाल वर्मा,इन्द्रजीत उर्फ लोभी पुत्र शिवप्रसाद यादव, निवासी ग्राम भदावल थाना बदौसा,लवकुश पुत्र रामदास यादव, देवशरण उर्फ उल्लू पुत्र रामरूप यादव निवासी पहाड़िया थाना भरतकूप जनपद चित्रकूट व भगवानदीन उर्फ बोगा पुत्र छोटेलाल निवासी भदावल थाना बदौसा जनपद बांदा शामिल हैं। पुलिस ने यह भी स्पष्ट किया गया है कि पकड़े गए आरोपियों में एक-एक रेप करने में, दो वीडियो बनाने में और अन्य वीडियो वायरल करने के मामले में गिरफ्तार किए गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय