Sunday, May 19, 2024

डॉक्टर की हत्या के मामले में पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सुलतानपुर । नगर कोतवाली क्षेतांर्गत विवेकानंद नगर मोहल्ले में शनिवार की रात को सरकारी डॉक्टर घनश्याम तिवारी की हत्या के मामले में पुलिस ने रविवार को चार लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस की चार टीमें इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बीती रात सरकारी चिकित्सक की पीट पीट कर हत्या कर दी गयी। इस मामले मे पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपित की गिरफ्तारी के लिए चार टीम गठित कर दी है। हत्या का आरोप भारतीय जनता पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के भतीजे व युवा मोर्चा के नेता के भाई का नाम सामने आया है। जिला प्रशासन भी हत्यारोपित व उनके सगे संबंधियों के संपत्ति का व्योरा खगांलने में लग गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस अधीक्षक सोमेश वर्मा ने बताया कि जयसिंहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात चिकित्सक डॉ. घनश्याम तिवारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। प्रारांभिक जांच में पता चला है कि जमीन के विवाद में डॉक्टर की हत्या की गई है। हत्या का आरोप भारतीय जनता पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के भतीजे व युवा मोर्चा के नेता के भाई का नाम सामने आया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसमें प्रमुख रूप से नरायनपुर निवासी अजय नारायण सिंह नरायनपुर का नाम सामने आया हैं। जल्द ही मामले का खुलासा होगा।

जिलाधिकारी जसजीत कौर ने बताया कि उपजिलाधिकारी सदर को निर्देशित कर दिया गया है कि हत्याभियुक्तों व उनके सगे सम्बन्धियों के राजस्व संपत्तियों का व्योरा तैयार कर लिया जाय ताकि आवश्यक कार्यवाही की जा सके। यह भी देखा जाएगा कि अभियुक्त व उनके सगे सम्बन्धी का सरकारी भूमि पर कब्जा तो नही है।

वहीं,आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने अपने गृह जनपद के मामले में सरकार को घेरा है। उन्होंने डॉक्टर की हत्या के बाद डबल इंजन की सरकार को घेरते हुए उत्तर प्रदेश को जंगलराज बताया है। समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनूप संडा ने कहा है कि इस सरकार में उत्तर प्रदेश में अपराध चरम सीमा पर है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय