Saturday, April 27, 2024

फतेहाबाद में पाकिस्तानी गुब्बारा मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फतेहाबाद। जिले के गांव भूथनकलां में गुरुवार देर शाम को उस समय सनसनी फैल गई जब गांव के ही एक खेत में संदिग्ध गुब्बारा उड़ता मिला। एक किसान के खेत में अटके प्लेननुमा इस गुब्बारे पर पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस यानि पीआईए लिखा हुआ है वहीं पाकिस्तान का झंडा भी बना हुआ है।

गांव में पाकिस्तानी गुब्बारा मिलने की खबर गांव में आग की तरह फैली और काफी संख्या में ग्रामीण वहां इकट्ठा हो गए। बाद में ग्रामीणों ने इस बारे पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने इस गुब्बारे को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मिली जानकारी के अनुसार वीरवार देर शाम को गांव भूथनकलां निवासी किसान सुरेश के खेत में हवाई जहाज के आकार का यह गुब्बारा अटका हुआ मिला। ग्रामीणों ने बताया कि यह गुब्बारा उड़ता हुआ यहां आया और इसके पीछे बंधी रस्सी खेत में फंस गई, जिसके बाद गुब्बारा यहां अटक गया। जैसे ही लोगों ने यह गुब्बारा देखा तो वे हैरान रह गए।

गांव के सुभाष ढाका ने इस बारे डायल 112 पर सूचना दी। यह गुब्बारा कहां से आया, किसने इसे छोड़ा, इसको लेकर अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है और पुलिस ने गुब्बारे को कब्जे में लेकर इस बारे जांच शुरू कर दी है।

इस बारे भूना थाना अध्यक्ष यादविंदर सिंह का कहना है कि गांव भूथनकलां में एक गुब्बारा मिला है। वह बच्चों के खिलौने से मिलता जुलता है। यह किसी की शरारत भी हो सकती है। इस गुब्बारे के साथ कोई संदिग्ध चीज नहीं है। फिर भी मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय