Friday, May 17, 2024

मुज़फ्फरनगर में कार की टक्कर से बाइक सवार चाचा-भतीजे की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। दिल्ली-दून हाईवे पर बढेड़ी कट पर कार की टक्कर से बाइक सवार चाचा-भतीजे की मौत हो गई। पुलिस ने देहरादून निवासी आरोपी कार चालक को हिरासत में ले लिया है।

थाना भोपा क्षेत्र के गांव नन्हेड़ी निवासी सोमपाल (55) पुत्र हरिद्वारी अपने भतीजे बबलू (4०) पुत्र प्रेम कुमार के साथ रामपुर तिराहा स्थित वेयरहाउस में मजदूरी करते थे। मंगलवार की रात दोनों बाइक से घर लौट रहे थे। बढेड़ी कट से दूसरी साइड घूमे तो पीछे से आ रहे कार चालक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसे में सोमपाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बबलू गंभीर घायल हो गया। पुलिस ने बबलू को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां से उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। वहां उपचार के दौरान बबलू की भी मौत हो गई। पुलिस ने कार चालक देहरादून निवासी अनीस को हिरासत में ले लिया है। मृतक सोमपाल के पुत्र आशू ने चालक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

सोमपाल व बबलू की मौत से नन्हेडी में मातम पसरा
मुजफ्फरनगर। चाचा-भतीजे की सड़क दुर्घटना में मौत के बाद गांव में मातम पसरा है। उनकी मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया। परिवार के सामने रोजी-रोटी और लालन-पालन का संकट खड़ा हो गया है। गांव नन्हेड़ी निवासी सोमपाल और बबलू की सड़क दुर्घटना में हुई मौत से गांव में सन्नाटा है।

सोमपाल के परिवार में पत्नी बबीता सहित पांच बच्चे आंसू, डिंपल, साक्षी, सत्यानंद, आयुष है। बबलू के परिवार में छोटे-छोटे तीन बच्चे अवीस 8 वर्ष, वसूल 5 वर्ष, केशु 2 वर्ष के साथ ही पत्नी आरती, माता कमला है। बबलू के भाई सोनू की लगभग सात वर्ष पूर्व कांवड़ लाते समय मौत हो गई थी। परिवार में बबलू सहित कुल पांच भाई थे, जिनमें तीन की मौत हो चुकी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय