Thursday, May 2, 2024

60 वर्षीय बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, हत्यारे की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मीरापुर कस्बे के ग्राम गढ़ी रसूलपुर निवासी 60 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर कर हत्या कर दी गयी। मृतक व्यक्ति के पुत्र ने चार साल पहले पडोस की ही एक युवती के संग प्रेम विवाह किया था, जिस कारण दोनों परिवारों में रंजिश चली आ रही थी। सूचना पाकर एसपी देहात तथा सीओ जानसठ ने मीरापुर व रामराज पुलिस के साथ घटना स्थल का मुआयना किया।

मीरापुर थानाक्षेत्र के ग्राम गढ़ी रसूलपुर निवासी 60 वर्षीय ओमकार गुर्जर पुत्र जिले सिंह रात करीब दस बजे घर पर था। आरोप है कि कुछ लोगों ने आवाज देकर उसे घर से बाहर बुलाया और तमन्चे से ओमकार के पेट में गोली मार दी। गोली लगते ही हुई तेज आवाज सुनकर उसके परिजन भी घर के बाहर आ गए तथा शोर मचाना शुरू कर दिया, जिससे अन्य ग्रामीण भी घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े, जिससे हमलावर मौके से फरार हो गये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं सूचना पर एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव व सीओ जानसठ शकील अहमद, मीरापुर इंस्पेक्टर विनोद कुमार व रामराज एसओ सुनील शर्मा पुलिसफोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए तथा घायल अवस्था में ओमकार को सीएचसी जानसठ भर्ती कराया गया, जहां उसे चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने मृतक ओमकार के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव व सीओ जानसठ शकील अहमद ने मृतक की पत्नी व पुत्र सचिन से पूछताछ कर निष्पक्ष कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि मामले का अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है और जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा उन्होंने कहा कि इस प्रकरण के खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन कर दिया गया है और जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर लीं जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय