Tuesday, September 17, 2024

आकांक्षा दुबे मौत मामले में भोजपुरी गायक समर सिंह की जमानत याचिका पर अब 9 मई को होगी सुनवाई

वाराणसी । भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत प्रकरण में जेल में बंद गायक समर सिंह की जमानत याचिका पर सुनवाई शनिवार को फिर टल गई। प्रथम अपर जिला जज की अदालत में अब जमानत याचिका पर सुनवाई 09 मई को होगी। बचाव पक्ष के अधिवक्ता साक्ष्य के साथ नौ मई को अपना पक्ष रखेंगे।

जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत ने आरोपी गायक समर सिंह के जमानत प्रार्थना पत्र पर सुनवाई के लिए आज तलब किया था। प्रथम अपर जिला जज ने मामले की सुनवाई की। न्यायाधीश ने जमानत का ठोस आधार और अधूरे साक्ष्य के बीच सुनवाई को टालते हुए 9 मई की तिथि मुकर्रर की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे के अधिवक्ता शशांक शेखर त्रिपाठी ने बताया कि समर सिंह की जमानत याचिका का अदालत में विरोध किया और नौ मई को भी विरोध किया जाएगा। आरोपी समर सिंह को जमानत नहीं दी जाए इसके लिए हमने साक्ष्य तैयार कर लिए हैं। पीड़िता मधु दुबे ने कोर्ट में दो प्रार्थना पत्र दिए थे।

गौरतलब हो कि वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र में स्थित होटल सोमेन्द्र के एक कमरे में बीते 26 मार्च को भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का शव लटकता मिला था। पुलिस ने इस मामले को आत्महत्या बताया। लेकिन, अभिनेत्री की मां मधु दुबे इसे हत्या बता रही हैं।

उन्होंने इस मामले में गायक समर सिंह और उसके सहयोगी संजय सिंह के खिलाफ केस दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने गायक समर सिंह को 6 अप्रैल की देर रात गाजियाबाद से गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद संजय सिंह को भी बीते 12 अप्रैल को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया था। जेल में बंद समर सिंह की ओर से उनके अधिवक्ताओं ने जमानत के लिए अदालत में प्रार्थना पत्र दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय