Sunday, May 19, 2024

मथुरा में सीओ के फॉलोवर की संदिग्ध मौत, परिजनों ने लगाया अधिकारी पर प्रताड़ित करने का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मथुरा । थाना हाईवे की गनेशरा कालोनी में पुलिस के एक फॉलोअर ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं शनिवार को पोस्टमार्टम गृह पर परिजनों ने अधिकारी पर छुट्टी न देकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। जबकि पुलिस मामले की जांच के बाद ही कुछ बोलने की बात कह रही है।

गौरतलब हो कि सैफई के नगला ब्रज निवासी अंकित सिंह (24) की अपने पिता की मृत्यु के बाद उनकी जगह पर मथुरा में क्षेत्राधिकारी के यहां पर फॉलोअर के रूप में नियुक्ति हुई थी, वह पिछले डेढ़ वर्षों से क्षेत्राधिकारी के यहां पर फॉलोअर के रूप में कार्य कर रहा था। बीते 3 दिन पहले उसकी तैनाती गणेशरा पुलिस कॉलोनी में हो गई थी, यहां देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी मौत हो गई। उसकी मौत की सूचना पर पुलिस कॉलोनी में हड़कंप मच गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शनिवार दोपहर मृतक अंकित के परिजन बृजेश कुमार ने बताया कि वह पुलिस क्षेत्राधिकारी के यहां चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था। वह गणेशरा पुलिस कॉलोनी में रहता था। वहीं से वह एसएससी सीजीएल की तैयारी करते हुए नौकरी भी कर रहा था। वह अपने अधिकारी से छुट्टी की मांग कर रहा था लेकिन उसके अधिकारियों ने उसे छुट्टी नहीं दी, जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में चला गया।

इसी वजह से परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली। हालांकि इस मामले में पुलिस का कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने से मना कर रहा है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही मृत्यु के कारणों का पता चलेगा। पुलिस इस मामले में कानूनी कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय