Saturday, September 21, 2024

डॉ. पीयूष चौहान बने रहेंगे एमएमएच कॉलेज के प्राचार्य, प्रबंध समिति का आदेश स्थगित

गाजियाबाद। 15 जुलाई को एमएमएच कॉलेज के सहायक लेखाकार अनुज उपाध्याय पर जानलेवा हमला हुआ था। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने खुलासा किया कि हमला कॉलेज के प्राचार्य डॉ. पीयूष चौहान ने कराया है। सहायक लेखाकार अनुज उपाध्याय पर हुए जानलेवा हमले के मामले में निलंबित किये गए डॉ. पीयूष चौहान को सीसीएस यूनिवर्सिटी की वीसी ने बड़ी राहत देते हुए उनको पद पर बने रहने के आदेश दिये हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

वीसी ने माना है कि प्रबंध समिति ने पीयूष चौहान के निलंबन में विधि प्रक्रिया का पालन नहीं किया। वीसी ने पूरे प्रकरण की विस्तृत जांच के लिए तीन सदस्यीय एक कमेटी का गठन भी किया है।

 

 

15 जुलाई को एमएमएच कॉलेज के सहायक लेखाकार अनुज उपाध्याय पर जानलेवा हमला हुआ था। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने खुलासा किया कि हमला कॉलेज के प्राचार्य डॉ. पीयूष चौहान ने कराया है। डॉ. पीयूष चौहान ने इस मामले में कोर्ट से अपनी जमानत भी कर ली थी। इसी का संज्ञान लेकर कॉलेज की प्रबंध समिति ने 14 अगस्त को पीयूष चौहान को निलंबित करने का निर्णय लिया। पीयूष चौहान ने इस मामले की शिकायत सीसीएस यूनिवर्सिटी की वीसी से की थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय