Sunday, May 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में लूट की फर्जी सूचना देना पडा भारी, पुलिस ने 5 युवकों को भेजा जेल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। पुलिस में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब भोपा में लूट हो जाने की सूचना व्यक्तियों द्वारा दी गई। जांच के उपरांत सूचना फर्जी पाई गई। मामला मारपीट का निकला। पुलिस ने लूट की फर्जी सूचना देकर पुलिस को भ्रमित करने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पांचों युवकों का शांति भंग में चालान कर दिया।

थाना भोपा में सोमवार देर रात उस समय हड़कंप मच गया, जब एक युवक ने फोन करते हुए निकटवर्ती गांव के तीन युवकों पर मारपीट कर बाइक लूटने का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए भोपा पुलिस मौके पर पहुंची, तो मामला चिकन खाने को लेकर विवाद का मिला, जिस पर पुलिस ने राहत की सांस ली, जिसके बाद पुलिस ने पांचों युवकों को हिरासत में लेकर शांति भंग में चालान कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार सैनी ने बताया कि सोमवार की देर रात भोपा थाना क्षेत्र के गांव बरुकी निवासी रवित अपने दोस्त विपिन को साथ लेकर उसकी बाइक पर सवार होकर गांव कसौली में जानी नामक दुकानदार के पास चिकन खाने गया था। वहां पर कसौली निवासी प्रेमसिंह, पोपीन और विपिन उर्फ कैंडी पहले से ही मौजूद थे।

किसी बात को लेकर पांचों युवकों के बीच में विवाद हो गया, जिस पर उनमें मारपीट शुरू हो गई। मारपीट के बाद बरुकी निवासी रवित व विपिन वहां से भाग निकले और अपने गांव में पहुंचकर रवित ने भोपा पुलिस को अपने साथ मारपीट कर बाइक लूट लेने की सूचना दे दी, जिस पर आनन-फानन में भोपा पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल की।

जांच पड़ताल में मामला आपसी कहासुनी का निकलने के बाद पुलिस ने वहीं खड़ी बाइक को बरामद करते हुए पांचों युवकों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने मंगलवार को पांचों युवकों का शांतिभंग में चालान कर दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय