Saturday, May 18, 2024

हापुड में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी, शातिर लुटेरों से पुलिस की हुई मुठभेड़,दो बदमाश गोली लगने से घायल,दो फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
हापुड। जिले में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है। हापुड़ पुलिस की 24 घंटे में दूसरी मुठभेड़ हुई है। दरअसल, गढ़मुक्तेश्वर पुलिस की लुटेरों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए, जबकि दो बदमाश फरार हो गए। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल बदमाशों ने पांच दिन पहले गढ़मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम दिया था, दोनों बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही थी।
गढ़ सर्किल के सीओ आशुतोष शिवम ने बताया कि पुलिस दौताई नहर पर संदिग्ध लोगों और वाहनों की चेकिंग कर रही थी, तभी बाइक सवार दो युवक पुलिस को संदिग्ध हालत में आते हुए दिखाई दिए, पुलिस ने बाइक सवारों को रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर पीछा किया तो उन्होंने पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दी। पुलिस ने आत्मरक्षार्थ फायरिंग की तो दोनों युवक पैर में गोली लगने से घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। सीओ के मुताबिक आरोपियों के कब्जे से लूट की घटना से संबंधित 2200 रुपये, अवैध असलहा मय जिंदा व खोखा कारतूस व एक बाइक बरामद की गई है।
सीओ ने बताया कि प्रारम्भिक पूछताछ में घायल/गिरफ्तार बदमाशों ने अपना नाम विक्की निवासी मोहल्ला चटाई वाला कस्बा थाना गढ़मुक्तेश्वर हापुड़ व आजाद निवासी मोहल्ला चटाई वाला कस्बा थाना गढ़मुक्तेश्वर हापुड़ बताया है।
गिरफ्तार बदमाशों के दो अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए हैं। जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं, जो करीब पांच दिन पूर्व थाना गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र में हुई लूट की घटना में वांछित थे। गिरफ्तार बदमाशों के आपराधिक इतिहास की जानकारी अन्य जिलों/थानों से की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय