Sunday, May 19, 2024

‘यौन उत्पीड़न’ बयान मामले राहुल गांधी के घर पहुंची पुलिस, दिल्ली पुलिस से राहुल ने मांगा समय

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्ली पुलिस को आश्वासन दिया है कि वह श्रीनगर में अपने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान किए गए दावों के बारे में जानकारी साझा करेंगे और यह भी कहा कि उन्हें इसके लिए कुछ समय चाहिए। नाम न बताने की शर्त पर एक पुलिस अधिकारी ने कहा, हम राहुल गांधी से मिले।

उन्होंने कहा है कि उन्हें अपना बयान देने के लिए समय चाहिए, क्योंकि यात्रा को काफी समय बीत चुका है, ऐसे में उन्हें यह याद करने के लिए कुछ वक्त की जरूरत है कि किसने उन्हें और उनकी टीम को क्या कहा था। विवरण प्राप्त करने के बाद उन्होंने हमारे साथ साझा करने का आश्वासन दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विशेष पुलिस आयुक्त डॉ सागर प्रीत हुड्डा और नई दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) प्रणव तायल के नेतृत्व में दिल्ली पुलिस की एक टीम आज सुबह तुगलक लेन स्थित गांधी के आवास पर उन्हें नोटिस देने के लिए पहुंची थी।

सूत्रों के मुताबिक, 15 मार्च को पुलिस टीम गांधी के आवास पर उन्हें नोटिस देने के लिए तीन घंटे तक इंतजार करती रही, लेकिन वह उनसे नहीं मिले। फिर 16 मार्च को वरिष्ठ अधिकारी उनके आवास पर पहुंचे और डेढ़ घंटे के इंतजार के बाद नोटिस दिया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पोस्ट का संज्ञान लेने और सवालों की सूची भेजने के बाद नोटिस जारी किया गया।

राहुल गांधी ने श्रीनगर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कहा था, ..एक विशेष मामले में, मैंने एक लड़की (जिसके साथ बलात्कार हुआ था) से पूछा कि क्या हमें पुलिस को फोन करना चाहिए? उसने कहा ‘पुलिस को मत बुलाओ .. मुझे डर लगेगा।’

मीडियाकर्मियों से बातचीत में स्पेशल सीपी हुड्डा ने कहा कि गांधी ने 30 जनवरी को श्रीनगर में बयान दिया था।

हुड्डा ने कहा, यह एक बहुत ही गंभीर मामला है और हम इस संबंध में और जानकारी इकट्ठा करने के लिए यहां आए हैं। हमें उनके भाषण और पीड़ितों के बारे में जानकारी चाहिए ताकि हम मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर सकें और पीड़ितों को न्याय मिल सके।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय