Friday, September 20, 2024

शामली में चौकीदार की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, दोस्त ही निकले दोस्त के कातिल

शामली। जनपद में सहकारी समिति में की गई चौकीदार की हत्या के मामले पुलिस ने खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों आरोपी मृतक के दोस्त हैं। जिन्होंने शराब पीने के दौरान हुई मामूली विवाद के चलते अपने दोस्त की हत्या की थी।पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जनपद के थाना भवन थाना क्षेत्र के गांव हसनपुर लुहारी की सहकारी समिति के ऑफिस में चौकीदार के पद पर ऋषभ की तैनाती थी। जहां एक दिन पहले ड्यूटी के दौरान उसके ही दोस्तों ने धोखे से उसकी गोली मारकर हत्या कर दे दी। घटना के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवक अनुराग उर्फ काका मोहल्ला खेल कस्बा थाना भवन, रमन निवासी हाफिज दोस्त कस्बा थाना भवन के रहने वाले हैं। दोनों के पास से पुलिस ने एक तमंचा व एक बाइक बरामद की है।

 

वही इस मामले में पुलिस द्वारा जांच पड़ताल में सामने आया है, कि मृतक ऋषभ और रमन व काका एक दूसरे के मित्र थे। जो एक साथ बैठकर शराब पीना और अन्य काम करते थे। जहां ऋषभ ने अनुराग को गालियां दी थी। जिसका बदला लेने के लिए उन्होंने फिर प्लानिंग कर उसकी हत्या की है। वही इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है, कि थाना भवन क्षेत्र के मारू खेड़ी गांव के रहने वाले ऋषभ नाम के एक व्यक्ति की हसनपुर लुहारी की सहकारी समिति में गोली मारकर हत्या कर दी थी।

 

जहां पुलिस ने पूछताछ में सामने आए कि उसके ही दो दोस्तों ने उसकी हत्या की है।जिसमें पुलिस ने दोनों आरोपियों को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी।और जांच पड़ताल में सामने आया कि आरोपियों ने गाली देने पर बदला लेने के लिए ऋषभ की हत्या की थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय