Friday, April 26, 2024

असम में राहुल गांधी के काफिले को बटद्रवा सत्र जाने से पुलिस ने रोका,बोले- आज सिर्फ एक व्यक्ति मंदिर जा सकता है क्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नगांव (असम)। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के काफिले को प्रशासन ने बटद्रवा सत्र थान जाने से रोक दिया है। जिले के धिंग गेट पर तैनात पुलिस ने राहुल गांधी के काफिले को रोकने का कारण बताते हुए कहा कि दोपहर तीन बजे से पहले उनकी यात्रा बटद्रवा थान नहीं जा सकती है।

दरअसल, सोमवार को अयोध्या में राम मंदिर में होनेवाले प्राण-प्रतिष्ठा समारोह से संबंधित सत्र के कार्यक्रम में टकराव की आशंका के चलते बटद्रवा सत्र थान ने राहुल गांधी से रविवार की प्रस्तावित यात्रा को स्थगित करने को कहा था। इस संबंध में रविवार को श्रीश्री बटद्रवा थान संचालन समिति ने बटद्रवा के विधायक सिबामोनी बोरा को एक पत्र लिखकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी से महापुरुष श्रीमंत शंकरदेव की जन्मस्थली श्रीश्री बटद्रवा थान की अपनी यात्रा को पुनर्निर्धारित करने का आग्रह किया था। समिति ने यह निर्णय रविवार को एक आपातकालीन बैठक बुलाकर लिया। पत्र में कहा गया था कि बटद्रवा थान में राहुल गांधी का स्वागत है, वे कभी भी यहां दर्शन करने आ सकते हैं। लेकिन, सोमवार को उसी समय रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर कार्यक्रम होना है, उसी समय राहुल गांधी के यहां आने से तकनीकी दिक्कतें आ सकती हैं। राहुल गांधी से कहा गया है कि वह सुबह आने के बदले दोपहर तीन बजे के बाद यहां आ सकते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी की प्रस्तावित यात्रा से 22 जनवरी को सुबह 8 से 9 बजे के बीच निर्धारित की गई थी। श्रीश्री बटद्रवा थान परिचालन समिति के अध्यक्ष जोगेंद्र नारायण देव महंत ने मौजूदा परिस्थितियों के मद्देनजर सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय