Sunday, April 28, 2024

चौथी बार पिता बने प्रभु देवा, दूसरी पत्नी ने बेटी को दिया जन्म

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

साउथ सिनेमा के मशहूर डांसर और अभिनेता प्रभु देवा चौथी बार पिता बने हैं। उनकी दूसरी पत्नी हिमानी ने एक बेटी को जन्म दिया है। प्रभुदेवा ने हिमानी से 2020 में शादी की थी। इस खबर की पुष्टि खुद प्रभुदेवा ने की है।

मीडिया से बात करते हुए प्रभुदेवा ने कहा कि वह दोबारा पिता बन गए हैं और इस वक्त बहुत खुश हैं। इस खुशखबरी को सुनकर प्रभुदेव के फैंस भी खुशी से झूम उठे हैं। प्रभुदेवा और उनकी पत्नी पर इस समय अभिनंदन की बारिश हो रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रभुदेवा ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, “मैं इस उम्र में फिर से पिता बन गया हूं। मैं इससे बहुत खुश हूं। मुझे ऐसा लगता है कि आखिरकार मेरा परिवार पूरा हो गया है।” प्रभुदेव के घर लक्ष्मी का आगमन हो चुका है, इसलिए वो इस समय काफी इमोशनल हैं। पहली शादी से प्रभुदेवा के तीन बेटे हैं। यह पहली बार है जब उनके परिवार में लड़की का जन्म हुआ है।

प्रभुदेवा ने आगे कहा, “मैं इस समय और इन पलों का लुत्फ उठाना चाहता हूं, इसलिए मैंने अपना काम कम कर दिया हूं, मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं कुछ ज्यादा ही कर रहा हूं। मैं बहुत दौड़ रहा था, इसलिए थक गया था। अब मैं एक ब्रेक लेना चाहता हूं और अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहता हूं।”

प्रभुदेवा बॉलीवुड के साथ साउथ में भी सक्रिय हैं। इस कारण वह मुंबई और चेन्नई दोनों जगह समय बिताते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय