Saturday, May 18, 2024

प्रशांत किशोर की तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी को दो टूक, ‘आपके आका भी मुझसे सलाह लेते हैं’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। देश के चर्चित चुनावी रणनीतिकार और जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने तेलंगाना के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता रेवंत रेड्डी के ‘बिहारियों का डीएनए’ खराब होने वाले बयान पर दो टूक कहा कि आपके आका भी बिहार के लड़के यानी मुझसे ही सलाह लेते रहे हैं।

दरभंगा में गुरुवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहारियों की ​बुद्धिमत्ता के लिए रेवंत रेड्डी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि हमलोग अपने बच्चों को यहीं पढ़ा पाते, यहीं रोजगार मिलता तो कोई रेवंत रेड्डी कि कहां हिम्मत होती ऐसे बयान देने की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि देखिए, जब आपकी और हमारी ये दुर्दशा है कि हमारे बच्चों को मजबूरी में बाहर नौकरी करनी पड़ती है, मजदूरी करनी होती है और धक्का खाना पड़ता है, तो जहां आप जाएंगे तो वहां के लोग तो आपकी इज्जत नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा कि डीएमके के एक सांसद ने भी उत्तर भारतीयों के लिए कुछ कह दिया, ये बात तो पूरी तरह से गलत है और ऐसा नहीं कहना चाहिए। जो बयान दिया गया है उसकी पूरी तरह से निंदा करनी चाहिए, लेकिन साथ-साथ हमें और आपको अपना भी अवलोकन करना चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय