Tuesday, April 30, 2024

मेरठ में पीआरडी जवान को अज्ञात वाहन ने कुचला, घर में मचा कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। भावनपुर थाना क्षेत्र में गढ़ रोड स्थित गोकुलपुर के सामने वाहन के इंतजार में सड़क किनारे खड़े पीआरडी जवान नरेश की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर मेडिकल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक, भावनपुर ग्राम पंचगांव पट्टी अमर सिंह निवासी नरेश पुत्र हरपाल सिंह पीआरडी में सेवारत थे। इस समय उनकी ड्यूटी सेल्स टैक्स कार्यालय में चल रही थी। शनिवार देर रात में ड्यूटी समाप्त होने के बाद वे अपने गांव जा रहे थे। गोकुलपुर के सामने सड़क किनारे खड़े होकर किसी वाहन का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान मेरठ की ओर से जा रहे तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। पुलिस ने परिजनों को भी हादसे की जानकारी दे दी।

 

भावनपुर एसओ संजय द्विवेदी का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है।

 

गांव पंचगांव पट्टी अमर सिंह निवासी नरेश की सड़क हादसे में मौत की जानकारी मिलते ही उनके घर पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान पत्नी बबीता, बेटा डार्विन, कंचन, संध्या, रश्मि का रोरोकर बुरा हाल था। इस संबंध में भावनपुर एसओ संजय द्विवेद्वी ने बताया कि मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय