Saturday, April 27, 2024

पीएम मोदी की मेरठ में होने वाली रैली को लेकर तैयारी तेज, एसपीजी का मेरठ में डेरा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 31 मार्च को होने वाली रैली को लेकर एसपीजी चीफ आलोक शर्मा ने स्थल का निरीक्षण किया। डीएम-एसएसपी के साथ बैठक कर निर्देश जारी किए। आईजी नचिकेता झा ने मंच की व्यवस्था देखकर पुलिस तैनात करने के निर्देश दिए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपीजी चीफ आलोक शर्मा ने डीएमए स्कूल में एक घंटे तक डीएम और एसएसपी के साथ बैठक कर सुरक्षा का खाका तैयार किया। शाम को आईजी नचिकेता झा ने रैली स्थल केंद्रीय आलू अनुसंधान संस्थान मोदीपुरम पहुंच कर हैलीपेड और पार्किंग की व्यवस्था देखी।

 

क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया ने भाजपा नेताओं के साथ रैली स्थल का निरीक्षण किया। मैदान पर 25 हजार लोगों के बैठने के लिए कुर्सियों की व्यवस्था रहेगी। इस मौके पर जिलाध्यक्ष शिवकुमार राणा, क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष अजय भारद्वाज, मंडल अध्यक्ष संजय गुप्ता मौजूद रहे।

 

प्रधानमंत्री की रैली में लोगों की भीड़ जुटाने के लिए पदाधिकारियों ने रात को रैली स्थल पर बैठक की। एमएलसी प्रदेश महामंत्री सुभाष यदुवंश ने कहा कि रैली को सफल बनाने के लिए सभी जुट जाएं। क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया ने बूथ स्तर तक जिम्मेदारी तय की। गांवों से लोगों को लाने के लिए बसों की व्यवस्था की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय