Wednesday, September 18, 2024

मेरठ में चाची की हत्या करने वाला भतीजा पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

मेरठ। अपनी चाची की गला दबाकर हत्या करने  वाला भतीजा पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी ने चाची की हत्या कर शव इंचौली के जंगल में दबा दिया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार किया तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर शव बरामद कर लिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आरोपी पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके अपनी चाची के साथ प्रेम-प्रसंग के चलते अनैतिक संबंध हो गए थे। वह शादी करने का दबाव बना रही थी, लेकिन वो शादी नहीं करना चाहता था।
लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के इत्तेफाकनगर निवासी (40) फरहाना पत्नी नौशाद का अपने जेठ के बेटे (25) शोएब पुत्र शमशाद निवासी लावड़ इंचौली से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

 

 

एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि देर शाम फरहाना के परिजनों ने लिसाड़ी गेट पुलिस से शिकायत की थी कि शोएब उनकी बेटी फरहाना को तमंचे के बल पर अपहरण करके ले गया है।

 

इस शिकायत पर पुलिस ने शोएब को पुलिस कस्टडी में ले लिया। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि फरहाना की उसने गला दबाकर हत्या कर दी है और शव को इंचौली के जमालपुर गांव के जंगल में दबा दिया है। उसने बताया कि यदि तमंचे से मारता तो आवाज होती, इसलिए उसने फरहाना को गला दबाकर मार डाला।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय