Tuesday, May 7, 2024

नोएडा में बूथों पर बुजुर्गों, दिव्यांगों पर विशेष ध्यान, मदद कर रहे हैं पुलिसकर्मी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर में अलग-अलग विधानसभा में लगे पुलिसकर्मी बूथों पर पहुंचने वाले बुजुर्गों और दिव्यांगों का विशेष ध्यान रख रहे हैं। उन्हें जरूरत के हिसाब से व्हील चेयर उपलब्ध कराई जा रही है और उनका मतदान करवाया जा रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके साथ-साथ सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए पुलिस कमिश्नर अपने दस्ते के साथ जगह-जगह पर निरीक्षण करती हुई दिखाई दे रही हैं।

 

पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्ध नगर लक्ष्मी सिंह के निर्देशानुसार, लोकसभा चुनाव के दौरान मतदान स्थलों पर तैनात पुलिसकर्मियों द्वारा वरिष्ठ/बुर्जुग/दिव्यांग मतदाताओं को मतदान करने में व्हील चेयर आदि उपलब्ध कराकर सहायता प्रदान करते हुए मतदान कराया जा रहा है।

 

गौतमबुद्धनगर की तीन विधानसभा नोएडा, दादरी एवं जेवर में शांतिपूर्ण मतदान जारी है।

 

कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर पुलिस द्वारा सभी मतदान केंद्रों पर पारदर्शिता एवं निष्पक्षता के साथ आदर्श आचार संहिता का अनुपालन करते हुए शांतिपूर्ण मतदान कराया जा रहा है। साथ ही साथ ड्यूटी पर तैनात पुलिस बल द्वारा वरिष्ठ/बुर्जुग/दिव्यांग मतदाताओं को व्हील चेयर आदि पर मतदान कराने में सहायता प्रदान की जा रही है।

 

पुलिस अधिकारी तीनों जोन में लगातार घूम रहे हैं और कड़ी नजर रखे हुए हैं। बूथों पर तैनात सुरक्षाकर्मियों को भी चुनाव आयोग द्वारा जारी दिशा-निर्देश का कड़ाई से अनुपालन कराने के संबंध में निर्देशित किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय