Monday, May 6, 2024

देवबंद में हवा में उड़ती हुई आई संदिग्ध वस्तु, हुआ धमाका,प्राथमिक विद्यालय की दीवार टूटी, मची अफरा-तफरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवबंद। देवबंद कोतवाली क्षेत्र के इंद्रपुर गांव में हवा में उड़ती आई संदिग्ध वस्तु ने तेज धमाके के साथ गांव के बाहर बने प्राथमिक विद्यालय की दीवार को तोड़ दिया। आवाज सुनकर वहां ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने संदिग्ध वस्तु को कब्जे में ले लिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार देवबंद कोतवाली क्षेत्र के इंद्रपुर गांव के ग्रामीण तेज धमाके की आवाज से सहम गए। दौड़कर वह गांव के बाहर बने प्राथमिक विद्यालय के पास पहुंचे तो देखा स्कूल की नौ इंच की दीवार का एक हिस्सा टूटा हुआ था और उसके टुकड़े दूर तक फैले हुए थे। पास ही लोहे की एक संदिग्ध वस्तु भी पड़ी थी। ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। देवबंद कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से पूछताछ करते हुए संदिग्ध वस्तु को कब्जे में ले लिया।

 

कोतवाल संजीव कुमार ने बताया कि मौके से पांच किलो लोहे की वजनी चीज बरामद हुई है। घटनास्थल से करीब एक किलो मीटर की दूरी पर कुटी रोड है। जहां एक स्क्रैब फैक्टरी है। वहां जाकर जांच की गई। लेकिन वहां सब कुछ ठीक-ठाक मिला। मामले की जांच की जा रही है। लोहे की संदिग्ध वस्तु ऐसी प्रतीत हो रही है कि यदि वह किसी शख्स से टकराती तो उसकी जान जा सकती थी, गनीमत रही कि यह स्कूल की दीवार से ही टकराई। वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय