Friday, May 10, 2024

नोएडा में शराब पीने को लेकर पत्नी से हुई लड़ाई, पति ने लगाई 20वी मंजिल से छलांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

नोएडा। नोएडा में सेक्टर-78 स्थित महागुन गार्डन सोसाइटी में बीती रात कारोबारी ने 20वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। वह अपने घर में बैठकर शराब पी रहे थे। इसको लेकर पत्नी से कहासुनी हो गई और कारोबारी ने गुस्से में फ्लैट से नीचे छलांग लगा दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि राजस्थान के रहने वाले 43 वर्षीय तरुण कुमार अपनी पत्नी श्वेता और 13 साल की बेटी के साथ सेक्टर-78 स्थित महागुन गार्डन सोसाइटी में 20वीं मंजिल पर रहते थे। उनकी राजस्थान के अलवर में पाइप मैन्युफैक्चरिंग की फैक्टरी है। वह सोमवार रात करीब 11 बजे अपने फ्लैट के अंदर शराब पी रहे थे।

उनकी बेटी आठवीं कक्षा में पढ़ती है। बेटी की मंगलवार को परीक्षा थी। इस पर तरुण से उनकी पत्नी ने कहा कि बेटी की सुबह परीक्षा है। उसे जल्दी उठना है, शराब पीने से बेटी की पढ़ाई प्रभावित हो रही है। इस बात पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद तरुण फ्लैट की बालकनी में पहुंचे और नीचे छलांग लगा दी। इसके बारे में पत्नी और बेटी को कुछ नहीं पता चला।

कुछ देर बाद जब सोसाइटी में अफरातफरी मच गई और सुरक्षाकर्मियों ने सूचना दी तो उन्हें घटना का पता चला। इसके तुरंत बाद परिजन तरुण को लेकर अस्पताल पहुंचे, यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पत्नी ने बताया की मृतक रात में शराब पी रहा था और रात में आपस में कहासुनी होने पर खिन्न होकर उसने 20वी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।  सूचना पर थाना सेक्टर-113 पुलिस द्वारा फॉरेंसिक टीम को बुलाकर शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम करा दिया गया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है। जिसके बाद पोस्टमार्टम शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय