Sunday, September 8, 2024

विकास के लिए निर्णायक भूमिका निभा रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी – इस्लामुद्दीन अंसारी

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता इस्लामुद्दीन अंसारी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार एनडीए संसदीय दल का नेता चुने जाने पर उन्हें बधाई दी है। उन्होंने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि सदियों बाद एक नेता नरेन्द्र मोदी के रूप में भारत को मिला है जो बिना दबाव, बिना तुष्टिकरण किये एकता,अखंडता और विकास के लिए निर्णायक भूमिका निभा रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस्लामुद्दीन अंसारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मुस्लिम बैकवर्ड समाज को सम्मान दिलाने का काम किया है। मोदी की निति नियत को योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा पूरी तरह पालन किया गया है। दोनों सरकारों ने जिस तरह से मदरसा नीति पर काम किया है, मुस्लिम समाज को शिक्षा से जोड़ने के लिए योजना बनाई है उससे मुस्लिम समाज का तेजी से विकास होगा।

इस्लामुद्दीन अंसारी ने कहा कि मुस्लिम समाज के बच्चों को आधुनिक मदरसा निति के तहत शिक्षा से जोड़ कर मुस्लिम बच्चों के हाथ से पत्थर छीन कर क़लम दी गई और उनको मुख्यधारा से जोड़ा गया है। यही काम फारवर्ड मुस्लिम समाज और उल्लेमाओं को पसंद नहीं आ रहा है।

उन्होंने कहा कि मैंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह की निति नियत को समझ कर ही भाजपा में 2019 में शाहनवाज के नेतृत्व में भाजपा की सदस्यता ली थी। मैंने निस्वार्थ भाव से भाजपा का सिपाही बनकर निष्ठा ईमानदारी से सरकार और भाजपा हित में कार्य किया है और करता रहूंगा। उन्होंने कहा कि भारत के लिए मोदी जरूरी है यह मेरा मानना है। सदियों में एक लीडर पैदा होता है मेरी नजर में मोदी वह लीडर हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय