Saturday, May 11, 2024

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 09 मार्च को पहुंचेंगे वाराणसी, कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आजमगढ़ जाने के पहले 09 मार्च को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचेंगे और कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को जीत का मंत्र देंगे। प्रधानमंत्री के आगमन का संकेत मिलते ही जिला प्रशासन और भाजपा संगठन तैयारियों में जुट गया है। प्रधानमंत्री पश्चिम बंगाल में विभिन्न कार्यक्रमों और जनसभाओं में भाग लेने के बाद रात में वाराणसी पहुंचेंगे। बाबतपुर एयरपोर्ट से प्रधानमंत्री मोदी कड़ी सुरक्षा के बीच बरेका गेस्टहाउस में पहुंचेंगे।

प्रशासनिक सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री बरेका में रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन पूर्वाह्न दस बजे बरेका हेलिपैड से आजमगढ़ रवाना होंगे। आजमगढ़ में नवनिर्मित मंदुरी एयरपोर्ट समेत देश के 10 हवाईअड्डों का उद्घाटन करेंगे। इस अवसर पर जनपद में अन्य परियोजनाओं का लोकार्पण भी करेंगे। प्रधानमंत्री आजमगढ़ से बाबतपुर एयरपोर्ट आएंगे और यहां से दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लोकसभा चुनाव के घोषणा के पूर्व प्रधानमंत्री मोदी का वाराणसी में रात्रि प्रवास भाजपा संगठन के नजरिए से बेहद अहम है। वाराणसी से तीसरी बार लोकसभा उम्मीदवार घोषित होने के बाद वह वाराणसी आ रहे हैं। शहर में आ रहे प्रधानमंत्री के भव्य स्वागत की तैयारी में भाजपा जुट गई है। माना जा रहा है कि बरेका में रात्रि प्रवास के दौरान प्रधानमंत्री पार्टी संगठन के प्रदेश, क्षेत्र, जिला और महानगर इकाई के साथ ही पन्ना प्रमुखों के साथ बैठक कर तैयारियों की फीडबैक ले सकते हैं और कार्यकर्ताओं का उत्साह भी बढ़ायेंगे।

गौरतलब हो कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इसके पहले 22 फरवरी की रात वाराणसी आए थे। उन्होंने बरेका में रात्रि विश्राम किया था और अगले दिन 23 फरवरी को विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया था। एक पखवाड़े के अंदर प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर भाजपा काशी क्षेत्र में जबरदस्त उत्साह है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय