Saturday, September 28, 2024

मेट गाला इवेंट में पति निक संग नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, तस्वीरें वायरल

अमेरिका में सर्वोच्च माना जाने वाला मनोरंजन पुरस्कार समारोह ‘मेट गाला इवेंट 2023’ बीती रात आयोजित किया गया था। इस इवेंट में बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ शामिल हुईं थी। मेट गाला रेड कार्पेट पर प्रियंका के परिधान ने सभी का ध्यान खींचा है। फिलहाल ‘मेट गाला इवेंट 2023’ से प्रियंका का लुक वायरल हो रहा है। प्रियंका ने ब्लैक हाई स्लिट ऑफ शोल्डर आउटफिट पहना था, जो ब्लैक और वाइट कॉम्बिनेशन में डिज़ाइन की गई थी। प्रियंका ने हेयरस्टाइल का पूरा लुक ही बदल दिया है। उन्होंने हाथों में सफेद रंग के ग्लव्स और गले में हीरे का हार पहनी थी।

मेट गाला अवॉर्ड्स में प्रियंका अपने पति निक जोनास के साथ शामिल हुईं। निक ने अपनी पत्नी के कपड़ों से मेल खाते कपड़े पहने थे। दोनों इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। इस साल का मेट गाला पुरस्कार समारोह न्यूयॉर्क, यूएसए में मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित किया गया है। समारोह भारतीय समयानुसार 2 मई को शुरू हुआ। वोग ने मेट गाला लाइवस्ट्रीम को होस्ट किया। बालीबुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इस अवॉर्ड फंक्शन में पहली बार नजर आईं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल उनकी अमेरिकन वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ हाल ही में रिलीज हुई है। प्रियंका की इस एक्शन थ्रिलर सीरीज को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। ‘सिटाडेल’ में प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडेन, स्टेनली टुकी और लेस्ली मैनविल भी हैं। यह अमेरिकन वेबसीरीज इंडियन वर्जन में भी बनेगी। वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु ‘सिटाडेल’ के भारतीय संस्करण में अभिनय करेंगे। इसी महीने प्रियंका की रोमांटिक कॉमेडी ‘लव अगेन’ भी रिलीज हो रही है। फिल्म में प्रियंका के साथ सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन भी हैं। वह फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म ‘जी ले जरा’ में आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय