Tuesday, June 25, 2024

प्रियंका वाड्रा का राहुल गांधी को पत्र ,कहा- मुझे आपकी बहन होने पर गर्व है

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव परिणामों की घोषणा होने के एक दिन बाद बुधवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने भाई राहुल गांधी को पत्र लिखा है। इस पत्र का अंश उन्होंने सोशल मीडिया ‘एक्स’ पर भी साझा किया। इस पत्र का अंत प्रियंका गांधी वाड्रा ने ऐसे किया है- @राहुल गांधी, मुझे आपकी बहन होने पर गर्व है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस पत्र में कहा है कि, ‘आप खड़े रहे, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उन्होंने आपके स क्या कहा और क्या किया…आप कभी भी विपरीत परिस्थितियों से पीछे नहीं हटे, आपने विश्वास करना कभी नहीं छोड़ा, भले ही उन्होंने आपके दृढ़ विश्वास पर कितना भी संदेह किया हो। ’ यहां उन्होंने या उनके से प्रियंका गांधी का तात्पर्य विपक्षी धड़े, विशेषकर भाजपा से है।

 

प्रियंका गांधी वाड्रा ने आगे लिखा है कि आपने उनके द्वारा फैलाए गए झूठ के ज़बरदस्त प्रचार के बावजूद सच्चाई के लिए लड़ना कभी नहीं छोड़ा, और आप क्रोध और घृणा को कभी भी अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया, भले ही वे इसे हर दिन आपको उपहार में देते हों।

 

प्रियंका गांधी वाड्रा ने यह भी लिखा है कि आप अपने दिल में प्यार, सच्चाई और दया के साथ लड़े। जो लोग आपको नहीं देख सके, वे अब आपको देखते हैं, लेकिन हममें से कुछ लोगों ने हमेशा आपको सबसे बहादुर के रूप में देखा और जाना है। @राहुल गांधी, मुझे आपकी बहन होने पर गर्व है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय