Tuesday, July 2, 2024

मोदीनगर में सामान्य प्रसव के नाम पर झोलाछाप ने वसूले दस हजार

गाजियाबाद। मोदीनगर की कृष्णाकुंज कॉलोनी में झोलाछाप ने गर्भवती महिला के पति से सामान्य प्रसव कराने के नाम पर दस हजार रुपये ले लिए। प्रसव के दौरान गर्भवती की हालत बिगड़ने पर झोलाछाप ने हाथ खड़े कर दिए। गर्भवती के पति ने अपनी रकम वापस मांगी तो चिकित्सक ने उनके साथ अभद्रता करते हुए रकम देने से मना कर दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिल्ली-मेरठ मार्ग स्थित गांव रोरी निवासी दीपक कुमार ने बताया कि उनकी पत्नी प्रीति गर्भवती है। दो दिन पहले प्रीति को प्रसव पीड़ा हुई तो उन्होंने मोदीनगर कृष्णाकुंज स्थित एक अस्पताल में चिकित्सक से संपर्क किया। दीपक ने बताया कि वहां तैनात चिकित्साकर्मी ने सामान्य प्रसव करने की बात कहकर उनसे दस हजार रुपये ले लिए और गर्भवती को प्रसव के लिए अस्पताल में भर्ती कर लिया। महिला चिकित्सक ने 24 घंटे भर्ती रखने के बाद सीजर कराने की बात कहकर हाथ खड़े कर दिए।

 

 

प्रीति की स्थिति बिगड़ने पर दीपक उसे अन्य अस्पताल में ले गए, जहां प्रीति का सीजर किया गया। दीपक का आरोप है कि चिकित्सक के पास कोई डिग्री नहीं है, वह झोलाछाप है। चिकित्सक ने उसकी रकम लौटाने से भी मना कर दिया। दीपक ने पुलिस से मामले की शिकायत की। एसीपी ज्ञानप्रकाश राय का कहना है कि लिखित तहरीर प्राप्त होने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी ने मामले की जानकारी से इंकार कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय