Sunday, May 19, 2024

नीतीश के बचाव में राबड़ी देवी बोली- मुंह से गलती से निकल गया ,बात का बतंगड़ बनाना भाजपा वालों का काम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मंगलवार को विधानसभा में दिए गए बयान पर बवाल मचा हुआ है। उनके बचाव में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि नीतीश कुमार के मुंह से गलती से निकल गया। नीतीश ने अब माफी मांग ली है। साथ ही कहा कि बात का बतंगड़ बनाना भाजपा वालों का काम है।

राबड़ी देवी ने बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि नीतीश कुमार के मुंह से इस तरह की बात गलती से निकल गई, जिसपर उन्होंने माफी भी मांगी है। विपक्ष (भाजपा) को सदन चलते रहने देना चाहिए। मुख्यमंत्री को अपनी बात का पछतावा है। उन्होंने कहा कि भाजपा किसी भी बात का बतंगड़ बना देती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विधानसभा में मंगलवार को प्रजनन दर पर बोलते समय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्त्री-पुरुष संबंधों को लेकर टिप्पणी की थी। इस पर विपक्ष ने जमकर हंगामा किया। पूरे देश से नेताओं की इस पर प्रतिक्रिया भी आई। लोगों ने भी सोशल मीडिया के जरिए नीतीश कुमार पर निशाना साधा और खूब आलोचना हुई।

दूसरी ओर बयान की निंदा-आलोचना होने के बाद बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने माफी मांग ली। उन्होंने सदन में कहा कि उनका उद्देश्य सिर्फ यह बताना था कि लड़कियां शिक्षित हुईं तो बिहार में प्रजनन दर कम होने लगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय