Sunday, April 28, 2024

राहुल गांधी और अखिलेश यादव को गरीबी के बारे में नहीं पता : रवि किशन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गोरखपुर। गोरखपुर के भाजपा सांसद रवि किशन शुक्ला ने बुधवार को लगभग तीन करोड़ की परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम में संबोधन के दौरान राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर जोरदार हमला बोला।

उन्होंने कहा कि दोनों ‘युवराज’ मुंह में चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं। देश और प्रदेश में इस समय में गरीबों की सरकार है, इसलिए दोनों सरकारों की योजनाओं को देख लीजिए, आधे से अधिक योजनाएं देश के गरीबों और किसानों के लिए ही बन रही हैं। युवराज राहुल गांधी और अखिलेश यादव को क्या पता, गरीबी क्या होती है। उनको गरीबी और गरीबों से क्या लेना-देना है। उन्‍हें गरीबी और देश की जनता केवल चुनाव के समय ही याद आती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं में देश के गांव और पिछड़े इलाके रहते हैं। इन योजनाओं को प्रदेश में जिस तरह से लागू करके लोगों को लाभ दिया जा रहा है, उससे लोगों के जीवन में सुधार हो रहा है। आज गोरखपुर में एक ही नहीं लगभग आधा दर्जन मानक वाली शिक्षण संस्थाएं खुल गई हैं, एम्स जैसी चिकित्सा संस्था लोगों के स्वास्थ्य में सुधार ला रही है। यह सब भाजपा सरकार में ही संभव हो पाया है।

उन्होंने आगे कहा कि आज गांव के लोगों को हर तरह के मंच मिल रहे हैं, सांसद खेल स्पर्धा से गांव के बच्चों को एक प्रतिभा दिखाने का भी मंच मिला है। ऐसी कई योजनाएं हैं, जिससे ग्रामीणों को मंच मिल रहा है। परियोजनाओं के शिलान्यास कार्यक्रम में सांसद ने खोराबार ब्लाॅक के खोराबार साधन समिति के खेल मैदान की चारदीवारी का निर्माण, सहजनवां विधानसभा क्षेत्र में लगभग एक करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास, शहर विधानसभा क्षेत्र में 90 लाख रुपये और ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में लगभग एक करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय