Sunday, March 3, 2024

बिहार के कटिहार में राहुल गांधी ने किया रोड शो, बड़ी संख्या में उमड़े लोग, ऐसे किया स्वागत

पटना। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को बिहार के कटिहार में एक रोड शो किया, जिसमें बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे। राहुल गांधी अपनी ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ के क्रम में सेना भर्ती के लिए तैयारी कर रहे युवाओं से भी मुलाकात करने पहुंचे और उन्हें न्याय का भरोसा दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राहुल गांधी यात्रा के क्रम में मंगलवार की शाम कटिहार पहुंचे थे और बुधवार को रोड शो किया। राहुल गांधी एक वाहन की छत पर बैठे थे और शहर की मुख्य सड़कों से गुजरे।

उन्होंने सड़क पर जमा उत्साही भीड़ का हाथ हिलाकर अभिवादन किया तथा स्थानीय लोग सड़क के दोनों ओर कतारबद्ध होकर जुलूस को गुजरते हुए देखते रहे। कई लोगों ने राहुल गांधी पर फूल भी बरसाए।

शहीद चौक पर जब महात्मा गांधी, इंदिरा गांधी, जवाहर लाल नेहरू के सज्जा में बच्चों ने राहुल गांधी को ‘ड्रीम टू मीट यू‘ का पोस्टर दिखाया तो राहुल गांधी ने बच्ची को अपने पास बुलाकर चॉकलेट देते हुए ऑटोग्राफ भी दिया।

राहुल गांधी ने बिहार के कटिहार में सेना भर्ती के लिए तैयारी कर रहे नौजवानों से भी बात की और उन्हें न्याय का भरोसा दिलाया। राहुल गांधी के साथ तारिक अनवर, शकील अहमद भी गाड़ी के ऊपर बैठे थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय