Sunday, May 12, 2024

देश के पप्पू राहुल गांधी और यूपी के पप्पू हैं अखिलेश यादव : प्रो. रामशंकर कठेरिया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इटावा। पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री और इटावा से भाजपा सांसद रामशंकर कठेरिया ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने राहुल गांधी को देश का पप्पू करार देने के साथ ही अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश का पप्पू बताया है।

रामशंकर कठेरिया रविवार को इटावा जिले के बसरेहर विकासखंड के खुड़ीसर गांव में आयोजित ‘हमारा संकल्प विकसित भारत’ योजना के कार्यक्रम को संबोधित किया। इसके बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि देश के पप्पू राहुल गांधी है और उत्तर प्रदेश के पप्पू अखिलेश यादव हैं और ये बात जनता ने मान भी ली है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा सांसद ने झारखंड के कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों से मिले काले धन पर कहा कि कांग्रेस नाम लेती है अडानी का जबकि उनका सांसद खुद ही अडानी बनकर बैठा है, कांग्रेस महाभ्रष्ट पार्टी है।

इटावा लोकसभा सांसद प्रो.रामशंकर कठेरिया ने लोगों की जन समस्याओं को भी सुना और संबंधित अधिकारियों को भी निर्देशित किया। इसके साथ-साथ उन्होंने संकल्प दिलाते हुए 2024 में नरेंद्र मोदी के पक्ष में फिर से प्रधानमंत्री बनाने और विकसित भारत को बनाने की शपथ दिलाई।

उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जनता के मूड में अगला प्रधानमंत्री केवल मोदी हैं। मोदी की गारंटी सबसे बड़ी है। 2024 में अबकी बार 400 पार का नारा है। पब्लिक ने मान लिया है कि 2024 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाएंगे।

भाजपा सांसद ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष पर आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की कमान जिनके हाथ में है उनको राजनीतिक समझ नहीं है। हमारे देश के राहुल गांधी पप्पू कहे जाते हैं लेकिन उत्तर प्रदेश में सबसे बड़े पप्पू अखिलेश यादव हैं। पब्लिक ने ठान लिया है कि प्रदेश में अब 2024 के चुनाव में समाजवादी पार्टी का खाता भी नहीं खुलेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय