Thursday, September 19, 2024

गाज़ियाबाद में लोनी की हड्डी मिलों में छापेमारी, हड्डियों से भगवान की मूर्ति बनाने की थी शिकायत

गाजियाबाद । गाजियाबाद में रविवार को उस समय हड़कम्प मच गया, जब सोशल मीडिया पर एक संदेश व खबर वायरल हुई। जिसमें बताया गया कि टोली मोहल्ला में आर्टिफिशियल ज्वेलरी बनाने की फैक्ट्री में हड्डियों की मशीन से धार्मिक मूर्तियां बनाने का काम हो रहा है।

इसके बाद लोनी में  पुलिस तत्काल हरकत में आ गयी और छापामार करवाई में जुट गई। इस छापामार करवाई में पुलिस प्रशासन को भगवान की मूर्ति बनाने वाले आर्टिफिशियल सामान नहीं मिला। हालांकि पुलिस ने इन मिलों से हड्डियां जब्त की हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रविवार को सोशल मीडिया पर एक मैसेज और एक खबर वायरल हो रही है। इसमें कहा गया है कि लोनी के टोली मोहल्ला इलाके में हड्डियों की कटिंग करके आर्टिफिशियल सामान बनाने का काम होता है। वीडियो में दर्शाया गया है कि हड्डियों की मशीनों से नक्काशी करके ओम और गणेश भगवान की मूर्ति बनाई जा रही है।

मैसेज वायरल होने के बाद प्रशासन व पुलिस की टीम ने लोनी के टोली मोहल्ला और अशोक विहार इलाके में तीन हड्डियों के कारखाने पर छापेमारी की। प्रशासन ने कारखाने में पड़ी भारी मात्रा में हड्डियों को जब्त किया। पुलिस अभी कुछ लोगों को हिरासत में लेकर इस मामले में और पूछताछ कर रही है। इस दौरान पूरे लोनी इलाके में हड़कम्प मच गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय