Wednesday, July 3, 2024

मुजफ्फरनगर में नक़ली एग्रीकल्चर पार्ट्स बनाने वाली फैक्ट्री पर की छापेमारी, मुक़दमा दर्ज

मुजफ्फरनगर। नकली एग्रीकल्चर पार्ट्स बनाने वाली फैक्ट्रियों पर पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान टीम ने बड़ी मात्रा में तैयार माल बरामद किया। कंपनी के अधिकारियों की तहरीर पर पुलिस ने शक्तिमान ब्रांड की मोहर लगाकर रोटावेटर ब्लेड बनाने और बेचने वालों पर एफआईआर दर्ज की है।

छापेमारी कार्यवाही के दौरान फैक्ट्री संचालकों में हड़कंप मचा रहा। तीर्थ एग्रो टेक्नोलॉजी राजकोट गुजरात कंपनी के अधिकारी दीप्तोनील हाजरा ने शहर कोतवाली पुलिस को साथ लेकर वहलना में दो फैक्ट्रियों पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान फैक्ट्रियों में तैयार रोटावेटर के ब्लेड पर कंपनी के शक्तिमान ब्रांड की मुहर पाई गई। कंपनी अधिकारी दीप्तोनील हाजरा ने बताया कि गांव वहलना के एएच स्टील से शक्तिमान कंपनी ब्रांड के नकली 370 रोटावेटर ब्लेड बरामद किए गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि वहलना की ग्रीन एग्रो फॉर्म्स पर भी छापेमारी की गई। उन्होंने आरोप लगाया कि छापेमारी से पहले ही वहां से शक्तिमान ब्रांड की डाई हटा ली गई थी। उन्होंने बताया कि वहां पर शक्तिमान की डाई लगी रोटावेटर की एक ब्लेड बरामद हुई।

शहर कोतवाली पुलिस के अनुसार रोटावेटर के ब्लेड पर फर्जी तरीके से शक्तिमान कंपनी का ब्रांड लगाने का मामला पाए जाने पर एएच स्टील के मालिक सलीम और उसके पिता इसरार चौधरी पर मुकदमा दर्ज किया गया है। ये वहलना के रहले वाले हैं। वहीं रामपुरी निवासी ग्रीन एग्रो के मालिक खालिद पर कॉपीराइट एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय